Love You Zindagi
Spread the love

Love You Zindagi : महिला को शुरू में आईसीयू बिस्तर नहीं मिला था, लेकिन बाद में उसे आईसीयू वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उसकी हालत स्थिर नहीं थी।

Photo Credit : Twitter By : Dr.Monika Langeh

दिल्ली के एक कोविड आपातकालीन वार्ड के अंदर ऑक्सीजन मास्क में एक 30 वर्षीय महिला, जो एक हिट बॉलीवुड गीत के लिए बोल रही थी, इस सप्ताह वायरल हो गई जब उसके डॉक्टर ने प्रार्थना के माध्यम से उसे आने में मदद करने की अपील की। डॉक्टर मोनिका लांगे ने गुरुवार को एक पोस्ट में कहा कि महिला की कल मौत हो गई।

मैं बहुत शर्मिंदा हूं। हमने बहादुर लड़की को खो दिया, ”डॉ लांगेह ने ट्वीट किया।

महिला को शुरू में अस्पताल का बिस्तर नहीं मिला। बाद में उसे एक आईसीयू वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उसकी हालत गंभीर नहीं थी, डॉ लांगे ने पिछली पोस्ट में कहा था जिसमें उसने महिला का एक वीडियो कैमरे को लहराते हुए और 2016 से “लव यू जिंदगी” की धुन पर झूमते हुए साझा किया था। फिल्म ‘डियर जिंदगी’। डॉक्टर ने कहा कि एक “छोटा बच्चा” घर पर उसका इंतजार कर रहा था।

पोस्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पहले से ही कोविड पीड़ितों की दिल दहला देने वाली कहानियों से दुःख और सदमे की आहट दी। एक उपयोगकर्ता ने वीडियो में महिला की अद्भुत भावना को देखने के बाद खबर को विशेष रूप से परेशान किया।

कोविड की घातक दूसरी लहर में कई युवा संक्रमित हो गए हैं। भारत कुछ हफ्तों से 3 लाख से अधिक दैनिक मामलों की रिपोर्ट कर रहा है। हालांकि पिछले हफ्ते की गिनती के बाद, पिछले कुछ दिनों में दैनिक गिनती में गिरावट के कुछ संकेत दिखाई दिए हैं, लेकिन लगातार तीसरे दिन मौतों की संख्या 4,000 से अधिक हो गई है।

गुरुवार को, देश में 3.40 लाख से अधिक मामले दर्ज किए गए, जो गुरुवार को 3.60 लाख मामलों से कम थे। दिल्ली ने गुरुवार को 10,000 से अधिक नए सीओवीआईडी ​​-19 मामले और 308 मौतों की सूचना दी, जो पिछले सप्ताह चरम से गिरावट थी।

PM Kisan Samman Nidhi : पीएम मोदी ने आज 19,000,000 करोड़ की 8 वीं किस्त जारी की

By Abhay Yadav

My Name Is Abhay . I will provide your useful and best quality contant